पैसे कमाने के लिए भारत में सर्वश्रेष्ठ सट्टेबाजी ऐप।

आजकल ऑनलाइन सट्टेबाजी  का बाजार  सबसे लोकप्रिय  बाज़ारों में एक है।  ऑनलाइन सट्टेबाजी कंपनी लाइव वेबसाइट के माध्यम से इंटरनेट-आधारित मॉड्यूल भी चलाती है। भारत में लोग ऑनलाइन सट्टेबाजी करना काफी पसंद करते है। भारत में कैसिनो खेलने वाले लोगों की संख्या में दिनों दिन वृद्धि होती जा रही है।  इसलिए सट्टेबाजी एप्प से पैसे कमाने के लिए इस बात का विशेष ध्यान रखना  जरुरी हो जाता है कि सबसे अच्छा ऑनलाइन वेबसाइट कौन सा है।

best betting app in india

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से कुछ सर्वश्रेष्ठ बेटिंग साइट के बारे में बताने वाले हैं, जिसपर आप भी अपना दाव खेलकर पैसे कमा सकते। ऑनलाइन लाइव कैसिनो खेलने के लिए हमारे सामने काफी सारी साइट और ऐप है। जिन्हे हम डॉउनलोड कर सकते है, या फिर सीधा इनकी साइट पर जाकर लॉन इन भी कर सकते है और काफी सारे ऑनलाइन गेम इनके माध्यम से खेल सकते है।

  • परिमैच   (parimatch)
  • बेटवे ऑनलाइन  (Betway online)
  • Melbet मेलबेट
  • बेट365 (Bet365)
  • प्योर कैसिनो (Pure casino)
  • 22 बेट  ( 22Bet )
  • मेगा परी  (  Mega pari )

 परिमैच  (parimatch)

Parimatch sports सट्टेबाजी पसंद करने वाले लोगों के लिए पैसे कमाने की सबसे अच्छी साइट मानी जाती है। आप इसे डाउनलोड भी कर सकते है या फिर इसकी साइट पर जाकर दाव भी खेल सकते हैं। Android या iOS डिवाइस रखने वाला कोई भी व्यक्ति परीमैच इंडिया ऐप को डाउनलोड कर सकता है, बता दें कि आप इस प्रक्रिया को पूरी करने पर, अपने पसंदीदा स्पोर्ट्स पर बेट लगा सकता है।

परिमैच ऐप Android और iOS दोनों के लिए अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, तेलुगु और मराठी  भाषा में भी उपलब्ध है। भारत में इसे डाउनलोड करना पूरी तरह से वैध और कानूनी है ,  इसलिए कोई भी व्यक्ति इस मोबाइल एप्प को बिना डरे डॉउनलोड कर सकता है ।

बेटिंग ऐप्स में रुचि रखने वाला कोई भी व्यक्ति किसी भी गैम्बलिंग के लिए परिमैच ऐप को फॉलो कर सकता है क्योंकि कोई अन्य ऑनलाइन बुकमेकर भारत में परिमैच की तरह बेटिंग ऑड्स नहीं देता है। खास बात तो यह है, कि सट्टेबाजी की दुनिया में यह साइट या ऐप अधिकारित है।

डाउनलोडिंग                  फ्री  
एप्लीकेशन वर्जन           1.0.4
APK फाइन वेट29 Mb
एप्लीकेशन वेट             70 Mb  

इस बेटिंग एप्प को Android स्मार्टफोन में इंस्टाल करने के लिए Parimatch APK  को डाउनलोड करना होगा। कहने का आशय यह है की यदि आप एक Android यूजर्स हैं, तो आपके पास Parimatch ऐप कुछ ही सेकंड में चलने के लिए तैयार हो जाएगा । आपके पास सिर्फ एक अच्छा फोन और इंटरनेट कनेक्शन होने की जरूरत है। तो चलिए अब हम आपको बताते है कि इसे कैसे डॉउनलोड करें।

Android के लिए Parimatch APK डाउनलोड कैसे करे

  1. सबसे पहले Parimatch की आधिकारिक साइट पर जाएं।
  2. मेन्यू खोलें और “ऐप Android/iOS” चुनें।
  3. Parimatch .apk फ़ाइल डाउनलोड पर क्लिक  करें।
  4.  ऐप फाइल डाउनलोड होने के लिए इंतजार करें फिर
  5. सेटिंग्स बदलें।
  6. अपने डिवाइस पर  इस एप्लीकेशन की सेटिंग खोलें।
  7. इसके बाद अनुमति मांगने वाली एक सूचना आपको दिखाई देगी. “अनुमति दें / ओके ” पर क्लिक करें।
  8. इसके बाद डॉउनलोड करने की अनुमति दें,“अनुमति दें / ठीक” पर क्लिक करें।
  9. Parimatch ऐप फाइल को खोलें।
  10. स्वीकृति दें। इसके बाद आपका डिवाइस Parimatch एपीके फाइल को इंस्टॉल करने की अनुमति मांगेगा,“अनुमति दें / OK” पर क्लिक करें।
  11. अब Parimatch एप्लीकेशन तैयार हो जाएगा और उपयोग के लिए तैयार हो जाएगा।

iOS के लिए Parimatch ऐप डाउनलोड कैसे करें

  1. आपके iOS डिवाइस में Parimatch ऐप इंस्टॉल करने की प्रक्रिया
  2. अपने डिवाइस पर एप्लीकेशन में सेटिंग्स को खोलें।
  3. सेटिंग्स बदलें। अज्ञात स्रोतों से डाउनलोड करने की अनुमति देने के लिए आपकी अनुमति मांगने वाली एक सूचना दिखाई देगी,“अनुमति दें / ओके ” पर क्लिक करें।
  4. इसके बाद लिंक से Parimatch की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। “iOS के लिए डाउनलोड करें” बटन पर क्लिक करें।
  5. एप्लिकेशन फ़ाइल के डाउनलोड होने तक इंतजार  करें। फ़ाइल खोलें।
  6. यूज़ की अनुमति दें। आपका डिवाइस ऐप फ़ाइल को इंस्टॉल करने की अनुमति मांगेगा। “अनुमति दें / ओके” पर क्लिक करें।
  7. अब आप बेट लगाना शुरू करें। iOS के लिए Parimatch एप्लीकेशन तैयार हो जाएगा।

Parimatch ऐप में स्पोर्ट्स बेटिंग

आपके डिवाइस पर परीमैच ऐप डाउनलोड एक जीत से कम नहीं है, क्योंकि यह एक डाइवर्सिफाइड बेटिंग मार्केट ऑफर करते हैं। परीमैच न केवल स्पोर्ट्स बेटिंग की पेशकश करता है, बल्कि कैसीनो बेटिंग के लिए भी काफी लोकप्रिय है। बता दें कि परीमैच में बेट लगाने के लिए उपलब्ध स्पोर्ट्स कुछ इस प्रकार हैं:

  • क्रिकेट
  • फुटबॉल
  • टेनिस
  • हॉकी
  • गोल्फ
  • टेनिस
  • आइस हॉकी
  • वॉलीबॉल
  • बास्केटबॉल

क्रिकेट पर बेट लगाने की कुछ टिप्स

यदि आप खेलों पर दांव लगाने के लिए नए हैं, तो आप शुरुआत के बारे में अनिश्चित हो सकते हैं। शुरू करने में आपकी मदद करने के लिए नीचे कुछ सुझाव दिए गए हैं।

आप जिस खेल में रुचि रखते हैं, आपको उसपर  बाधाओं की जाँच करने की आवश्यकता होती है।

सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि यदि आप जीतते हैं तो कितना दांव देना होगा। यदि आपको सहायता की आवश्यकता है, तो शुरू करने से पहले ग्राहक सेवा से संपर्क करें। तो चलिए आपको बताते है, क्रिकेट पर बेट लगाने की कुछ टिप्स

इंटरनेट कनेक्शन

ऑनलाइन खेल के समय आपको अच्छे इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता पड़ती है, उसपर ध्यान दें कि आपका इंटरनेट क्या स्पीड देता है।

टीम के आँकड़ों की जाँच करें

टीम का हालिया इतिहास देखिए। जिस टीम के लिए आप दाव लगाना चाहते है, उसके बारे में सही से जांच करे। यदि उनके पास एक या दो असामान्य रूप से खराब खेल रहे हैं, तो कुछ पढ़ें और उनके बारे में  पता करें कि क्यों। खिलाड़ियों को जरूर देखे।

उनकी किस तरह की प्रतिष्ठा है?

 क्या ऐसा कुछ है जो आपको महत्वपूर्ण चिंता का कारण बन सकता  है? आपको इस जानकारी का पता लगाना होगा। सारी जानकारी को इकठ्ठा कर लें। पूरे खेल पर अपनी नजर गड़ाए रहे।

शर्तें क्या हैं?

क्रिकेट खिलाड़ी पेशेवर होते हैं, वे एक मैच जीतने के लिए सभी प्रकार की बाधाओं को दूर करने की उम्मीद भी करते है। फिर भी, मौसम की स्थिति और जमीन की स्थिति बाहरी खेलों को प्रभावित करने का काम करती है। एक बार फिर उनके पिछले प्रदर्शनों पर एक नजर डाले, जिससे आपको पता चले आपको किसपर बेट लगानी चाहिए।

अपने दांव समान रूप से फैलाएं

मैच पर दांव लगाने के लिए  कई तरीके हो सकते हैं। बेशक, आप खेल के परिणाम पर दांव लगा सकते हैं, लेकिन आप इनिंग रन, टोटल, प्लेयर टोटल और पहली गेंद जैसी चीजों पर भी अपना  दांव खेल सकते है। अपने दाव को लगाए और लास्ट स्कोर का इंतजार करें। इसके बाद देखे आप जीते या हारे।

अन्य लेख भी पढ़ें  

Leave a Comment

error: Content is protected !!